×

Realme 5 Pro स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई पर खरीद सकते हो

 

Realme 5 Pro स्मार्टफोन को आप सस्ती कीमत में खरीद सकते हो। इस फोन को कंपनी की साइट पर दीवाली सेल के तहत् सस्ते में बेचा जा रहा है। इस फोन को खरीदने के लिए रूपये नही है तो नो कोस्ट ईएमआई में खरीद सकते हो। इस फोन की शुरू आती कीमत 11,999 रूपये है। इस फोन को भारत में इसी साल लाँच किया गया था। अब हम आपको इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से बताते है-

सबसे पहले तो इस फोन के कैमरे की बात करे तो इस फोन में फोटो खीचने के लिए पीछे की तरफ चार कैमरे दिए गए है। इनकी खास बात है इनका साथ देने के लिए इसमें नीचे की तरफ एलईडी फ्लैश दी गई है। इस फोन को अलग अलग रंग वेरिएंट में पेश किया गया है, यानी कि रंग के आधार पर एक से अधिक वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है।

फोन के रियर कैमरे सेंसर की बात करे तो इसमें एक कैमरा यानी कि प्राइमरी कैमरा तो 48 मेगापिक्सल का दिया गया है और दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा इस फोन में दो कैमरे 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया है। फोन के रियर में ही फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है।

फोन को स्टोरेज के आधार पर अलग अलग वेरिएंट में उतारा गया था, जिसके अनुसार इस फोन की कीमत भी अलग अलग हैं। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें दमदार बैटरी दी गई है जिसके पाॅवर की बात करे तो इसका पाॅवर 4085 एमएएच का है। यह बैटरी तेजी से चार्ज होती है।

Realme 5 Pro स्मार्टफोन को आप सस्ती कीमत में खरीद सकते हो। इस फोन को कंपनी की साइट पर दीवाली सेल के तहत् सस्ते में बेचा जा रहा है। इस फोन को खरीदने के लिए रूपये नही है तो नो कोस्ट ईएमआई में खरीद सकते हो। इस फोन की शुरू आती कीमत 11,999 रूपये है। Realme 5 Pro स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई पर खरीद सकते हो