×

Realme 3 Pro स्मार्टफोन को छूट के साथ खरीद सकते हो

 

Realme 3 Pro स्मार्टफोन पर छूट दी जा रही हैं। यानी कि कंपनी के द्वारा रियलमी डेज सेल का आयोजन किया गया हैं। कम कीमत में फोन को फ्लिपकार्ट पर लिस्ट कर दिया गया हैं। इस फोन को कम कीमत के साथ ही आफर भी दिया जा सकता हैं। इस सेल में आपको एक्सचेंज आफर भी दिया जायेगा और इसके साथ ही कई शानदार डिल्स का भी फायदा उठा सकते हो। अब इसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

आपको बता दे कि Realme Days Sale की शुरूआत हो चुकी है इस सेल में आप इस फोन को 1000 रूपये की छूट के साथ खरीद सकते हो। इस फोन को अलग अलग वेरएंट में पेश किया गया है जिनकी कीमत भी अलग अलग हैं। इस फोन के 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 12,999 रूपये हैं, जिसकी पहले कीमत 13,999 रूपये थी।

इस फोन के 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज को छूट का बाद 14,999 रूपये में खरीद सकते हो। 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज की कीमत की बात करे तो इस फोन की कीमत छूट के बाद 15,999 रूपये हैं। इस फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के द्वारा बढ़ाया जा सकता हैं।

इस फोन के रंग की बात करे तो इस फोन को कार्बन ग्रे, नाइट्रो ब्लू व लाइटनिंग पर्पल रंग में उपलब्ध कराया जा रहा हैं। इस पर आपको एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जायेगा। अगर बैंक आफर की बात करे तो इस फोन पर एक्सिस बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड से अगर आप भुगतान करते हो तो आपको 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जायेगा।

Realme 3 Pro स्मार्टफोन पर छूट दी जा रही हैं। यानी कि कंपनी के द्वारा रियलमी डेज सेल का आयोजन किया गया हैं। कम कीमत में फोन को फ्लिपकार्ट पर लिस्ट कर दिया गया हैं। इस फोन को कम कीमत के साथ ही आफर भी दिया जा सकता हैं। Realme 3 Pro स्मार्टफोन को छूट के साथ खरीद सकते हो