×

तीन रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन खरीद सकते हो इतनी कम कीमत में

 

एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है जिसके रियर में तीन कैमरे दिए गए है जिसको हाल ही में पेश किया गया था। इसका नाम Infinix Hot 8 स्मार्टफोन है। इसको बिक्री के लिए आनलाइन उपलब्ध कराया गया है। इसमें चार कैमरे दिए गए है। फोन में आप मैमोरी कार्ड भी डाल सकोगे। फोन को रंग के आधार पर दो वेरिएंट में पेश किया गया है। अब इसके बारे में कई जानकारी आपको देते है।

इस फोन के रियर मे तीन कैमरे व एक एलईडी लाइट दी गई है जो कि रात के समय कान आती है। फोन के सामने की तरफ भी आपको एक कैमरा मिलेगा, जिसमें सेंसर दमदार दिया गया है। फोन के सामने की तरफ सेल्फी लवर्स के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वही रियर में 13 मेगापिक्सल, 2 मेगापिक्सल और लो लाइट कैमरा सेंटर दिया गया है।

इस फोन की कीमत की बात करे तो इस फोन की कीमत 6,999 रूपये है। फोन के रियर में आपको फिंगर प्रिंट सेंसर भी मिलेगा। इसको एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया गया है जो भी आपको अच्छा लगे उस रंग में आप इस फोन को खरीद सकते हो। इसकी स्क्रीन भी बड़ी दी गई है।

इस फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है और स्टोर करने के लिए 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है, इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट भी दिया गया है। फोन की स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें दमदार यानी कि 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है।