×

jio phone को खरीद सकते हो इतनी सस्ती कीमत में

 

जियो फोन को सस्ते में खरीद सकते हो। इस फोन को दीवाली ऑफर के तहत बेचा जा रहा है। इस समय इस फोन को 699 रूपये में खरीद सकते हो। इस बात की जानकारी रिलायंस जियो ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करके दी है। फोन पर यह ऑफर 4 अक्टूबर से शुरू हो जायेगा। जियो फोन को जुलाई 2017 में लाँच किया गया था तो इसकी कीमत 1500 रूपये थी। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते है।

इससे पहले इस फोन को खरीदने के लिए 1095 रूपये का भुगतान करना पड़ता था। अब इस फोन को 6,99 रूपये में 4 अक्टूबर से बेचा जायेगा। अब इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में आपको विस्तार से बताते है। इस फोन में 2.4 इंच का क्यूडब्ल्यूवीजीए डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजाॅल्य़ूशन 240 x 320 पिक्सल का दिया गया है।

इस फोन में 1.2 गीगाहर्ट्ज़ स्प्रेडट्रम डुअल कोर प्रोसेसर का उपयोग किया गया है। इस फोन की रैम की बात करे तो इस फोन में 512 एमबी की रैम दी गई है और इसमें स्टोर करने के लिए 4 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है जिसकी मदद से फोन की स्टोरेज को 128 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड दिया गया है।

इस फोन के कैमरे सेंसर की बात करे तो इसके पिछले हिस्से पर 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। वही इस फोन के फ्रंट में भी वीजीए कैमरा दिया गया है। फोन की बैटरी की बात करे तो इस फोन में 2000 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। इस फोन को लेकर 15 दिन तक के स्टैंडबाय पर रखे जाने का दावा किया गया है।

जियो फोन को सस्ते में खरीद सकते हो। इस फोन को दीवाली ऑफर के तहत बेचा जा रहा है। इस फोन को 699 रूपये में खरीद सकते हो। इस बात की जानकारी रिलायंस जियो ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करके दी है। फोन पर यह ऑफर 4 अक्टूबर से शुरू हो जायेगा। jio phone को खरीद सकते हो इतनी सस्ती कीमत में