×

शाओमी रेडमी 6 स्मार्टफोन को जल्द मिलेगा MIUI 10 अपडेट

 

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने इस महिने के शुरुआत में कई स्मार्टफोन के लिए MIUI 10 Global Stable ROM अपडेट जारी किया था। अब खबर आयी है कि शाओमी रेडमी 6 को मीयूआई 10 ग्लोबल स्टेबल रॉम अपडेट मिलगा। आपको बता दे कि हाल ही में Redmi Note 5 Pro फोन के लिए मीयूआई 10 ग्लोबल स्टेबल अपडेट जारी किया गया था। 

स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन- 

अगर हम स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इस फोन के रियर कैमरा 12 मेगापिक्सल + 5 मेगापिक्सल का दिया गया हैं। फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। जो आप को फोटोग्राफी में खास अनुभव देगा। इस फोन की स्क्रीन 5.45 इंच की हैं। जिसका रिज़ाॅल्यूशन 1920×1080 पिक्सल का हैं।

इस फोन की मैमोरी की बात करें तो इस फोन में 3 जीबी रैम दी गयी हैं तथा इंटरनल मैमोरी 32 जीबी दी गयी हैं। इस फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लोट भी दिया गया हैं। जिसकी मदद से इस फोन की मैमोरी को बढ़ाया जाना संभव हैं। यह फोन डुअल सिम स्मार्टफोन हैं। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 300एमएएच की बैटरी दी गयी हैं।

फोन के कनेक्टिविटी फीचर की बात करें तो इसमें ब्लूटूथवाई-फाईजीपीआरएस, 4 जी, 3 जी, 2 जीयूएसबी, 3.5 एमएम का आॅडियो जैक, 4 जी एलईटी दिये गये हैं। इस फोन का ब्लूटूथ वर्ज़न 4.2 हैं। इस स्मार्टफोन के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया हैं। इस फोन की कीमत 8,999 रूपये हैं। इस फोन को आप आॅनलाइन स्टोर से खरीद सकते हो। आपके फोन का अपडेट चेक करने के लिए आपको Settings > About Phone > System Updates में जाना होगा।