×

शाओमी मी ए3 को लेकर बड़ी खबर सामने आयी

 

शाओमी मी ए3 स्मार्टफोन को लेकर लगातार खबर सामने आ रही है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन को जल्द Android 10 स्मार्टफोन मिलेगा। इस फोन को भारत में हाल ही में लाँच किया गया था, इसके बाद ये खबर यूजर्स को खुश करने वाली हैं। फोन को यह अपडेट मिलने पर आपको कई नए फीचर्स मिलेंगे। आपको जानकारी के लिए बता दे कि यह अपडेट एक बड़ा अपडेट है जिसमें आपको कई बदलाव देखने को मिलेगा।

इस फोन को बिक्री के लिए 23 अगस्त को उपलब्ध कराया गया था। कहा जा रहा है कि शाओमी मी ए3 एंड्रॉइड 10 अपडेट पाने वाला पहला स्मार्टफोन हो सकता हैं। इसके लिए थर्ड पार्टी ऐप की जरूरत नही पडेगी। इस फोन को एंड्रॉइड पाई के साथ लाँच किया है पर अब इस फोन को जल्द  गया था लेकिन जल्द इसको एंड्रॉइड 10 अपडेट मिलेगा।

बताया जा रहा है कि एंड्रॉइड क्यो का बीटा वर्जन पर काम चल रहा है जिसको फाइनल स्टेज पर बताया जा रहा था। कहा जा रहा है कि इसको जल्द पेश किया जा सकता हैं। इसके बाद गूगल का यह ऑपरेटिंग सिस्टम दूसरे फोन्स के लिए भी जारी किया जायेगा। इस प्रोग्राम का हिस्सा सभी एंड्रॉइड वन स्मार्टफोन हैं।

एंड्रॉइड वन स्मार्टफोन में उन फोन को ज्यादा पहले स्थान मिलेगा, जो स्टॉक एंड्रॉइड के साथ आते है। बताया जा रहा है कि जल्द ही कंपनी की तरफ से मी ए3 के लिए Android Q beta रिलीज की जानकारी दी जा सकती हैं। अब इंतजार करना होगा कि कंपनी इसके बारे में कब घोषणा करती हैं।

शाओमी मी ए3 स्मार्टफोन को लेकर लगातार खबर सामने आ रही है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन को जल्द Android 10 स्मार्टफोन मिलेगा। इस फोन को भारत में हाल ही में लाँच किया गया था, इसके बाद ये खबर यूजर्स को खुश करने वाली हैं। शाओमी मी ए3 को लेकर बड़ी खबर सामने आयी