×

Xiaomi Mi A3 स्मार्टफोन को इस दिन किया जा सकता है

 

Xiaomi Mi A3 स्मार्टफोन को स्पेन में तो पहले ही लाँच किया जा चुका है अब इस फोन को भारत में लाँच किया जायेगा। इसको लेकर कई बाते सामने आ रही है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन को 21 अगस्त को लाँच किया जायेगा। इस फोन के लाँच इवेंट को लेकर कंपनी ने मीडिया इनवाइट भेज दिए हैं। इस फोन में आपको कई अनोखे फीचर्स देखने को मिलेगे, जिसमें की इस फोन के रियर में तीन कैमरे भी दिए गए हैं।

इससे पहले जो जानकारी सामने आयी थी उसमें इस फोन की लाँच तारीख को लेकर कोई जिक्र नही था। लेकिन अब खबर आ गई है कि इस फोन को भारत में 21 अगस्त को पेश किया जायेगा। कंपनी के द्वारा इस बात की जानकारी ट्विटर के द्वारा दी गई हैं। जिसके बाद से फोन के लाँच को लेकर जानकारी सामने आयी हैं।

इस इवेंट को नई दिल्ली में आयोजिक किया जायेगा जो कि 21 अगस्त को 12 बजे लाँच किया जायेगा। इससे पहले कंपनी के द्वारा इस फोन को लेकर एक वीडियो टीजर जारी किया था। इस फोन की भारत में कीमत क्या होगी इसको लेकर अभी तक कुछ नही कहा जा सकता है, यानी कि इसके बारे में कोई जानकारी सामने नही आयी है।

इस फोन के रियर कैमरे की बात करे तो इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए जा सकते है जो कि एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का हो सकता है व दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल, 2 मेगापिक्सल का होगा। फोन के सामने की तरफ सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जायेगा।

Xiaomi Mi A3 स्मार्टफोन को स्पेन में तो पहले ही लाँच किया जा चुका है अब इस फोन को भारत में लाँच किया जायेगा। इसको लेकर कई बाते सामने आ रही है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन को 21 अगस्त को लाँच किया जायेगा। Xiaomi Mi A3 स्मार्टफोन को इस दिन किया जा सकता है