×

Xiaomi Mi A3 स्मार्टफोन को आज 12 बजे लाँच किया जायेगा

 

Xiaomi Mi A3 स्मार्टफोन को आज भारत में लाँच किया जायेगा। इस फोन को लेकर पिछले कई दिनों से जानकारी सामने आ रही थी, जिन पर लाँच के बाद आज से रोक लग जायेगी। इससे पहले इस फोन को भारत से बाहर लाँच कर दिया गया हैं। इस फोन का लाँच इवेंट आज भारत में 12 बजे से शुरू होगा। इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए जायेगे।इस फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते है।

कंपनी की साइट से इस फोन का लाइव स्ट्रीमिंग भी देख सकते हो। यानी कि इस फोन का इवेंट 12 बजे से शुरू हो जायेगा। जिसमें पता चलेगा कि इस फोन की कीमत क्या होगी। और इस फोन को कब से बेचा जायेगा। इस बात का भी पता चल जायेगा। इस फोन को पिछले महिने स्पेन में लाँच किया गया था।

इस फोन में आपको इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर भी देखने को मिलेगा। इस फोन की रैम की बात करे तो इस फोन में 4 जीबी की रैम दी जा सकती हैं। व इसमें इसमें स्टोर करने के लिए 64 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती हैं। इस फोन के प्रोसेसर की बात करे तो इस फोन में स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर का उपयोग किया जा सकता हैं।

इस स्मार्ट फोन में आपको चार कैमरे देखने को मिलेंगे, जिसमें से एक कैमरा फोन के सामने की तरफ दिया गया होगा व तीन कैमरे फोन के रियर में दिए गए होगें। जिनसे आप शानदार फोटोग्राफी कर सकते हो। फोन के सामने की तरफ आपको 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा।

Xiaomi Mi A3 स्मार्टफोन को आज भारत में लाँच किया जायेगा। इस फोन को लेकर पिछले कई दिनों से जानकारी सामने आ रही थी, जिन पर लाँच के बाद आज से रोक लग जायेगी। इससे पहले इस फोन को भारत से बाहर लाँच कर दिया गया हैं। Xiaomi Mi A3 स्मार्टफोन को आज 12 बजे लाँच किया जायेगा