×

Xiaomi Mi A3 स्मार्टफोन की कीमत इतनी हो सकती है

 

Xiaomi Mi A3 स्मार्टफोन की कीमत को लेकर जानकारी सामने आयी है जिसमें फोन की कीमत को लेकर खबर आयी हैं। एक ट्विटर यूजर ने इस फोन की कीमत को देखने का दावा किया गया हैं। इस फोन को बिक्री के लिए अमेजन पर उपलब्ध कराया जायेगा। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को भारत में 21 अगस्त को पेश किया जायेगा। इस फोन की कीमत को लेकर जो खबर सामने आयी है उसके बारे में आपको विस्तार से बताते है।

इस फोन को लेकर पिछले दिनों से नई नई खबर आ रही हैं। इस फोन को अमेजन की साइट पर लिस्ट किया गया हैं। जिससे फोन के बारे में कई जानकारी का पता चलता हैं। इस फोन को रंग के आधार पर अलग अलग रंग में पेश किया जा सकता है जो कि ग्राहकों को अलग अलग रंग में खरीदने का मौका मिलेगा।

इस फोन की कीमत को लेकर जानकारी आयी है जिसके बारे में सबसे पहले 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वाली कीमत की बात करे तो इस फोन की कीमत 14,998 रूपये बताया जा रहा हैं। व इस फोन के दूसरे वेरिएंट की कीमत 17,498 रूपये हो सकत हैं। इस कीमत में आपको 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वाला स्मार्टफोन मिलेगा।

इस दावे में कितनी सचाई है इस बात का पता तो फोन के लाँच होने के बाद से ही चलेगा हैं। इस फोन की कीमत को लेकर 21 अगस्त को होने वाले लाँच इवेंट तक इंतजार करना होगा। तब ही फोन की कीमत के बारे में सही जानकारी का पता चलेगा।

Xiaomi Mi A3 स्मार्टफोन की कीमत को लेकर जानकारी सामने आयी है जिसमें फोन की कीमत को लेकर खबर आयी हैं। एक ट्विटर यूजर ने इस फोन की कीमत को देखने का दावा किया गया हैं। इस फोन को बिक्री के लिए अमेजन पर उपलब्ध कराया जायेगा। Xiaomi Mi A3 स्मार्टफोन की कीमत इतनी हो सकती है