×

Xiaomi Mi A3 स्मार्टफोन को भारत में इतनी कम कीमत में लाँच किया

 

Xiaomi Mi A3 स्मार्टफोन को लाँच कर दिया गया हैं। इस फोन को बिक्री के लिए अमेजन पर उपलब्ध कराया जायेगा। इस फोन की बिक्री 23 अगस्त तक लाँच किया जा सकता हैं। इस फोन को मी.काॅम पर भी उपलब्ध कराया जायेगा। इस फोन को कीमत व लाँच आफर्स भी दिए जायेंगे। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते है। अब इस फोन की कीमत के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

इस फोन को दो वेरिएंट में पेश किया गया हैं। इसकी कीमत की बात करे तो इस फोन की कीमत 12,999 रूपये है इस कीमत में आपको 4 जीबी रैम व 64 जीबी की स्टोरेज दी गई हैं। इसके अलावा इस फोन के 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 15,999 रूपये हैं। इस फोन को दो वेरिएंट में पेश किया गया हैं।

इस फोन को बिक्री के लिए 23 अगस्त को पेश कर दिया गया है यानी कि इस फोन को अमेजन, मी.काॅम व मी स्टोर से कर सकते हो। इसको दोपहर 12 बजे उपलब्ध कराया जायेगा। इस फोन के लॉन्च ऑफर्स की बात करे तो इसको खरीदते समय एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हो तो आपको 750 रुपये का कैशबैक दिया जायेगा।

इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है जिससे फोन की स्टोरेज को बढ़ा सकते हो। इस फोन को खरीदते समय अगर आप एयरटेल से जुड़ते हो तो आप को डबल डाटा आफर दिया जायेगा, आपको यह फायदा 249 रूपये वाले प्लान पर ही मिलेगा। इस फोन में चार कैमरे दिए गए है एक कैमरा फोन के सामने की तरफ दिया गया है व तीन कैमरे फोन के रियर में दिए गए हैं।

Xiaomi Mi A3 स्मार्टफोन को लाँच कर दिया गया हैं। इस फोन को बिक्री के लिए अमेजन पर उपलब्ध कराया जायेगा। इस फोन की बिक्री 23 अगस्त तक लाँच किया जा सकता हैं। इस फोन को मी.काॅम पर भी उपलब्ध कराया जायेगा। Xiaomi Mi A3 स्मार्टफोन को भारत में इतनी कम कीमत में लाँच किया