×

शाओमी दीवाली सेल हुई शुरू, Poco F1 स्मार्टफोन सस्ती कीमत में मिलेगा

 

दीवाली आते ही हर चीज पर छूट दी जाने लगती हैं। इसी क्रम में अब शाओमी ने दीवाली सेल की शुरूआत की हैं। यह सेल 23 अक्टुबर से लेकर 25 अक्टुबर तक चलेगी। इस सेल के दौरान कई शाओमी प्रोडक्ट पर शानदार डील्स और डिस्काउंट के साथ साइट पर 1 रुपये वाली फ्लैश सेल भी होगी। इस बार हर दिन दो प्रोडक्ट फ्लैश सेल में मात्र 1 रुपये में बेचे जाएंगे।

Poco F1 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन-

अगर हम फोन के रंग की बात करें तो यह रोसो रेड, स्टील ब्लू और ग्रेफाइट ब्लैक रंग में उपलब्ध होगा। आपको बता दे कि पोको एफ1 के आर्मर्ड एडिशन के बैक पैनल पर केवलर का उपयोग हुआ है। Poco F1 का 6 जीबी/128 जीबी वेरिएंट 1 रुपये में खरीदने का सुनहरा मौका होगा। आपको पता होना चाहिए कि फ्लैश सेल होने की वजह से स्टॉक सीमित है।

यह फोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित मीयूआई 9.6 पर चलेगा। इस फोन को MIUI 10 अपडेट जल्द ही दिए जाने का वादा किया गया है। इसके अलावा कंपनी ने एंड्रॉयड पी अपडेट देने का भी वादा किया है। इस फोन की बैटरी की बात करें तो फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गयी हैं जो क्विक चार्ज 3 को सपोर्ट करती है।

अगर हम फोन के कनेक्टिविटी फीचर की बात करे तो इसमें 4जी+, वीओेएलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.0, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक दिया गया हैं। फोन के रियर में 12 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। इसके फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं।