×

Vivo Y91i स्मार्टफोन को बहुत ही सस्ती कीमत में खरीद सकते हो

 

वीवो स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एक जानी पहचानी कंपनी है जिसका नाम Vivo Y91i स्मार्टफोन हैं। इस फोन को बिक्री के लिए अमेजन पर उपलब्ध कराया गया हैं। इस फोन में कई दमदार फीचर्स आपको देखने को मिलेगा। अगर आप भी फोन खरीदने की सोच रहे हो और आपको कोई सस्ता स्मार्टफोन नही मिलता है तो ये आपके लिए खास स्मार्टफोन हो सकता है। इसकी कीमत व स्पेसिफिकेशन के बारे में आपको बताते हैं।

फोन की कीमत की बात करे तो इस फोन की कीमत 7,990 रूपये है, इसको बिक्री के लिए अमेजन पर उपलब्ध कराया गया है। इस फोन को आप नो काॅ्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हो, यानी कि बिना ब्याज वाली ईएमआई पर आप इस फोन को खरीद सकते हो।

फोन की डिजाइन की बात करे तो फोन में 6.22 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई हैं जिसका रिजाॅल्य़ूशन 1520 x 720 पिक्सल का हैं और ये फोन वजन में काफी हल्का है। इस फोन को शानदार रूप से डिजाइन किया गया है जो कि काफी खूबसूरत लगता हैं। फोन के रियर में एक कैमरा दिया गया हैं।

इस फोन के रियर कैमरे सेंसर की बात करे तो इसके रियर में एक शानदार कैमरा दिया गया है जो कि 13 मेगापिक्सल का है और इसका साथ देने के लिए एक एलईडी लाइट दी गई हैं जो कि रात के अंधेरे में फोटो खीचने में मदद करेगी। इस फोन को कई रंग में उपलब्ध कराया गया हैं। फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। फोन में 4030 एमएएच की बैटरी दी गई हैं।

 

वीवो स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एक जानी पहचानी कंपनी है जिसका नाम Vivo Y91i स्मार्टफोन हैं। इस फोन को बिक्री के लिए अमेजन पर उपलब्ध कराया गया हैं। इस फोन में कई दमदार फीचर्स आपको देखने को मिलेगा। अगर आप भी फोन खरीदने की सोच रहे हो और आपको कोई सस्ता स्मार्टफोन नही मिलता है तो ये आपके लिए खास स्मार्टफोन हो सकता है। Vivo Y91i स्मार्टफोन को बहुत ही सस्ती कीमत में खरीद सकते हो