×

Vivo Y17 स्मार्टफोन को खरीद सकते हो इस कीमत में

 

वीवो के एक स्मार्टफोन को बहुत पंसद किया जा रहा है हम जिस फोन के बारे में बात कर रहे है उसका नाम Vivo Y17 स्मार्टफोन है। यह फोन इसी साल लाँच किया था जिसके बाद से ही यह फोन लोगो को खूब पंसद आ रहा हैं। इस फोन के बारे में तो जानकारी आप हैरान रह जाओगे। इस फोन की कीमत को भी कम किया गया था, अब इस फोन के बारे में आपको बताते है कि इसमें क्या खास फीचर्स दिए गए है।

इस फोन की कीमत 14,990 रूपये है इस कीमत में आपको फोन अमेजन पर मिलेगा। इस फोन को आप ईएमआई पर भी खरीद सकते हो जो कि शर्तो पर आधारित है। इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है जो कि फोटो ग्राफी के लिए काफी शानदार कैमरा हो सकता है जिसके बारे में आपको विस्तार से बताते है।

फोन के कैमरे सेंसर की बात करे तो इसमें 13 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है कहने का मतलब है कि इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है। फोन में सेल्फी लवर्स के लिए सेल्फी लेने के लिए 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन को रंग के आधार पर अलग वेरिएंट में पेश किया गया है।

फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है जिससे फोन में ऐप को स्थापित किया जा सकता है और इसमें स्टोर करने के लिए 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जाना भी संभव है।

वीवो के एक स्मार्टफोन को बहुत पंसद किया जा रहा है हम जिस फोन के बारे में बात कर रहे है उसका नाम Vivo Y17 स्मार्टफोन है। यह फोन इसी साल लाँच किया था जिसके बाद से ही यह फोन लोगो को खूब पंसद आ रहा हैं। Vivo Y17 स्मार्टफोन को खरीद सकते हो इस कीमत में