×

Vivo U10 स्मार्टफोन को अब कभी भी खरीद सकते हो, कीमत है इतनी

 

Vivo U10 स्मार्टफोन को जब लाँच किया गया था तो इस फोन को बिक्री के लिए फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया जाता था और अब बिक्री के लिए इसको ओपन सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है। इस फोन को बिक्री के लिए अमेजन पर उपलब्ध कराया जा रहा है। फोन की शुरूआती कीमत 8,990 रूपये है। इस फोन को स्टोरेज के आधार पर एक से अधिक वेरिएंट में पेश किया गया है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते है।

इस फोन को बिक्री के लिए अमेजन पर उपलब्ध कराया गया है। इस फोन के 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,990 रूपये है। 3 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,990 रूपये है। इस फोन के 4 जीबी रैम व 64 जीबी वेरिएंट की कीमत 10,990 रूपये है। हम कह सकते है कि इस फोन को बिक्री के लिए अमेजन पर उपलब्ध कराया गया है।

इस फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इस फोन की डिस्प्ले की बात करे तो इस फोन में 6.35 इंच की डिस्प्ले दी गई है। फोन में जान फूंकने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट का उपयोग किया गया है।

फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है जिसके सेंसर की बात करे तो इसमें एक सेंसर 13 मेगापिक्सल का दिया गया है, दूसरा सेंसर 8 मेगापिक्सल का दिया गया है और तीसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। इनके नीचे की तरफ एक एलईडी फ्लैश दिया गया है। फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

Vivo U10 स्मार्टफोन को जब लाँच किया गया था तो इस फोन को बिक्री के लिए फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया जाता था और अब बिक्री के लिए इसको ओपन सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है। इस फोन को बिक्री के लिए अमेजन पर उपलब्ध कराया जा रहा है। Vivo U10 स्मार्टफोन को अब कभी भी खरीद सकते हो, कीमत है इतनी