×

वीवो का नया स्मार्टफोन भारत में हो सकता है लाँच

 

वीवो अपने नए स्मार्टफोन को लाँच कर सकती है इसको लेकर एक नई खबर सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि कंपनी भारत में जल्द नया स्मार्टफोन लाँच करने में हैं। जिसका कंपनी ने टीजर जारी कर दिया गया हैं। इससे पता चलता है कि कंपनी का नया फोन जो भारत में पेश किया जायेगा वो एस सीरिज का हो सकता हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसके बारे में हम आपको विस्तार से बताते हैं।

इस टीजर में All new S series coming soon लिखा हुआ नजर आ रहा है। इससे ज्यादा इस फोन के टीजर को लेकर कुछ नही कहा गया हैं। ऐसा लग रहा है कि Vivo S1 स्मार्टफोन को भारत में लाँच किया जा सकता है आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को चीन में पहले ही लाँच किया जा चुका हैं।

इस फोन की रैम की बात करे तो इस फोन में 4 जीबी रैम दी गई है। इस फोन के सेल्फी कैमरे की बात करे तो इसमें सेल्फी लेने के लिए एक कैमरा दिया गया है जिसके सेंसर की बात करे तो इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया हैं। इस फोन में चीजों को स्टोर करने के लिए 128 जीबी की स्टोरेज दी गई हैं।

फोन के रियर मे तीन कैमरे दिए गए है जो कि तीनों ही काफी दमदार कैमरे हैं। इसके सेंसर की बात करे तो इसमें एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का दिया गया है, दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है व इसके अलावा इसमें तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं।

वीवो एस सीरिज का नया स्मार्टफोन जल्द पेश कर सकती है