×

Vivo Z1 Pro स्मार्टफोन की कीमत में की कटौती, अब कीमत है इतनी

 

Vivo Z1 Pro स्मार्टफोन की कीमत को कम कर दिया गया है। इस फोन की कीमत में 1,000 रूपये की कटौती कर दी गई है। अब इस फोन की कीमत 12,990 रूपये है। इससे पहले भी भारत में एक बार कीमत को कम कर दिया गया था। इस फोन को नई कीमत में फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध करा दिया गया है। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को इसी साल लाँच किया था, अब इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से बताते है-

इस फोन की कीमत की बात करें तो इस फोन के 4 जीबी रैम व 64 जीबी की स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,990 रूपये है। इस फोन की स्टोरेज को बढ़ाया भी जा सकता है। इस फोन के रियर में एक से अधिक कैमरा दिया गया है यानी कि ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

इस फोन के कैमरे सेंसर की बात करे तो इसमें एक कैमरा सेंसर 16 मेगापिक्सल का दिया गया है व दूसरा कैमरा सेंसर 8 मेगापिक्सल का दिया गया है तथा तीसरा कैमरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन में सेल्फी लेने के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन में 18 वॅट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

फोन की बैटरी के बारे में जानकारी दे तो इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन को भारत में जुलाई में लाँच किया गया था। इस फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इस फोन को अलग अलग रंग में उतारा गया है।

Vivo Z1 Pro स्मार्टफोन की कीमत को कम कर दिया गया है। इस फोन की कीमत में 1,000 रूपये की कटौती कर दी गई है। अब इस फोन की कीमत 12,990 रूपये है। इससे पहले भी भारत में एक बार कीमत को कम कर दिया गया था। Vivo Z1 Pro स्मार्टफोन की कीमत में की कटौती, अब कीमत है इतनी