×

Vivo X50 स्मार्टफोन को भारत में 16 जुलाई को किया जायेगा लाँच

 

Vivo X50 स्मार्टफोन को भारत में 16 जुलाई को लाँच किया जा सकता है। इस फोन को भारत से बाहर तो पहले ही लाँच कर दिया गया था। इसको बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट व अमेजन पर उपलब्ध कराया गया है। इस फोन की कीमत 37,600 रूपये के आस पास हो सकती है। इसके अलावा इस फोन की बैटरी भी काफी दमदार हो सकती है। इस फोन की डिजाइन भी शानदार हो सकती है। अब इस फोन के बारे में अन्य जानकारी भी विस्तार से देते है।

फोन की रैम की जानकारी दे तो इस फोन को दो स्टोरेज वेरिएंट में उतारा जा सकता है, इसका एक वेरिएंट तो 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज के साथ आयेगा और दूसरा वेरिएंट 8 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है और इन दोनों की कीमत भी अलग अलग हो सकती है।

आपको इस फोन की प्रोसेसर की जानकारी दे तो इस फोन में napdragon 765 SoC प्रोसेसर दिया जा सकता है और इसके अलावा इसमें दमदार बैटरी का उपयोग किया जा सकता है जो कि लंबे समय तक पाॅवर देने में सक्षम होगी। इस फोन में 6.56 इंच फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्पले दी गई है। यह वजन में भी हल्का है।

फोन में क्वाड कैमरा दिया गया है जिसमें से एक कैमरा तो 48 मेगापिक्सल का दिया गया है और इसके अलावा इस फोन में अन्य कैमरे भी दमदार दिए गए है। फोन की कीमत के बारे में ज्यादा जानकारी तो फोन के लाँच होने के बाद ही सामने आयेगी। फोन में सेल्फी वाला कैमरा भी दमदार माना जाता है।