×

Vivo V20 स्मार्टफोन को भारत में 13 अक्टूबर को किया जायेगा लाँच

 

Vivo V20 स्मार्टफोन को 13 अक्टूबर को लाँच किया जायेगा। इसके लिए कंपनी की तरफ से मीडिया इनवाइट भेजना शुरू कर दिया गया है। कंपनी के स्पेसिफिकेशन के बारे में भी जानकारी आयी है और साथ ही इस फोन के सामने की तरफ सेल्फी के लिए दमदार कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। इस फोन की कीमत व उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नही दी गई है। इसकी रैम की जानकारी दे तो इसमें 8 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इसमें दमदार स्टोरेज दी जा सकती है और इसमें अन्य फीचर्स भी दमदार दिए गए है।

यह फोन एंड्रॉयड 11 पर आधारित फनटचओएस 11 पर चल सकता है औऱ इसके अलावा इसमें दमदार डिस्प्ले दी जा सकती है जो कि 6.44 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है और इसके अलावा इसमें 8 जीबी की रैम दी गई है और साथ ही इस फोन में ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720जी चिपसेट का उपयोग किया गया है।

इसकी स्टोरेज की जानकारी दे तो इसमें 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है और फोन की स्टोरेज को सिम ट्रे के अंदर माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है, इस फोन के सामने की तरफ सेल्फी के लिए 44 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है और एक कैमरा सेंसर इसका साथ देने के लिए इसमें दिया गया है।

इस फोन के पिछले हिस्से के कैमरे सेंसर के बारे में जानकारी दे तो इसमें से एक कैमरा तो 64 मेगापिक्सल का दिया गया है और इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है और साथ ही इसमें 2 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है।