×

Vivo V19 स्मार्टफोन का जारी हुआ टीजर, जल्द होगा भारत में लाँच

 

Vivo V19 स्मार्टफोन को पिछले दिनों इंडोनेशिया में लाँच किया गया था। अब इस फोन को लेकर भारत में ट्विटर पर टीजर पोस्ट की है जिससे पता चलता है कि इस फोन को भारत में पेश किया जायेगा। फोन में प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। कंपनी की तरफ से इस फोन की लाँच तारीख को ऐलान नही किया गया है। अब देखते है कि इस फोन को कब तक पेश किया जाता है- 

इस फोन की डिस्प्ले में फिंगर प्रिंट दिए जाने की बातें सामने आ रही है जिससे पता चलता है कि इस फोन के सामने की तरफ सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया जा सकता है और रियर में चार कैमरे दिए जा सकते है। फोन को कई रंग वेरिएंट में उतारा जा सकता है। फोन में क्वाड कैमरा सेटअप होगा।

फोन का प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का हो सकता है, वही इसका साथ देने के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। फोन में 8 जीबी की रैम दिए जाने की खबर आयी है। फोन की कीमत को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन की कीमत 25,000 रूपये के आस पास हो सकती है।

फोन में सेल्फी लेने के लिए सामने की तरफ एक कैमरा 32 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इसमें 6.44 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है। फोन में इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जा सकता है।फोन में 128 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है। फोन में मैमोरी कार्ड स्लोट दिया जायेगा या नही दिया जायेगा इसके बारे में जानकारी नही आयी है।