×

Vivo V17 Pro स्मार्टफोन का टीजर जारी कर दिया गया, जानें

 

Vivo V17 Pro स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर टीजर जारी कर दिया गया है, यानी कि यह फोन जल्द भारत में आ रहा है जो कि अपने आप में काफी अच्छा स्मार्टफोन हो सकता है। फोन को लेकर कई जानकारी सामने आयी है। इस फोन के रियर में चार कैमरे दिए जायेंगे। जिसमें से एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। इस फोन को कल यानी कि 20 सितंबर को पेश किया जायेगी। इसको 12 बजे पेश किया जायेगा। 

इस फोन में दो सेल्फी के लिए कैमरे दिए जायेंगे जो कि पाॅप अप होगें, यानी कि इस फोन के सामने की तरफ 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जायेगा, जिससे सेल्फी ली जा सकती है। इस फोनको अळग अलग रंग में पेश किया जा सकता है जो आपको अच्छा लगे उस रंग में आप फिर इसका खरीद सकते हो।

इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जा सकता है जो कि फोन के लिए काफी अच्छा हो सकता है। इस फोन के रियर में चार कैमरे दिए जाने की बात सामने आयी है जिसमें से एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है तथा दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है इसके अलावा दो कैमरे 2 मेगापिक्सल के दिए जा सकते है।

इस फोन के रियल में आपको लाइट भी मिलेगी। फोन की रैम को लेकर खबर आयी है कि इस फोन में 4 जीबी की रैम दी जा सकती है। अभी इस फोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नही आयी है इसके बारे में लाँच के समय ही पता चल पायेगा।

Vivo V17 Pro स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर टीजर जारी कर दिया गया है, यानी कि यह फोन जल्द भारत में आ रहा है जो कि अपने आप में काफी अच्छा स्मार्टफोन हो सकता है। फोन को लेकर कई जानकारी सामने आयी है। इस फोन के रियर में चार कैमरे दिए जायेंगे। Vivo V17 Pro स्मार्टफोन का टीजर जारी कर दिया गया, जानें