×

Vivo U20 स्मार्टफोन की बिक्री होगी अमेजन पर इस दिन

 

Vivo U20 स्मार्टफोन की अगली सेल अमेजन पर 5 दिसंबर को 12 बजे होगी। फोन को अभी तक फ्लैश सेल में बेचा जा रहा है। फोन को दो वेरिएंट में उतारा गया है। फोन को दो रंग में उपलब्ध कराया गया है। एचडीएफसी बैंक के डेबिट कार्ड से फोन को खरीदते हो तो 10 प्रतिशत की छूट दी जाती है। फोन में 6 जीबी की रैम दी गई है। इस फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते है- इस फोन में 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है।

इस फोन में 6.53 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजाॅल्य़ूशन 1080 x 2340 पिक्सल का दिया गया है। इस फोन में पिक ब्राइटनेस 480 निट्स दिए गए हैं। इस फोन में ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में दमदार कैमरा सेंसर दिया गया है।

इस फोन में 6 जीबी की रैम दी गई है और इस फोन में स्टोर करने के लिए 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन की स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन की कनेक्टिविटी के बारे में बताये तो इसमें 4जी एलटीई और वाई फाई दिया गया है। इस फोन में ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट दिया गया है।

फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है जिसके सेंसर की बात करे तो इसमें एक कैमरा 16 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। फोन के सामने की तरफ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Vivo U20 स्मार्टफोन की अगली सेल अमेजन पर 5 दिसंबर को 12 बजे होगी। फोन को अभी तक फ्लैश सेल में बेचा जा रहा है। फोन को दो वेरिएंट में उतारा गया है। फोन को दो रंग में उपलब्ध कराया गया है। एचडीएफसी बैंक के डेबिट कार्ड से फोन को खरीदते हो तो 10 प्रतिशत की छूट दी जाती है। Vivo U20 स्मार्टफोन की बिक्री होगी अमेजन पर इस दिन