×

Vivo S5 स्मार्टफोन को 14 नवंबर को लाँच किया जा सकता है, जानें

 

Vivo S5 स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आ रही है जिसके बारे में कहा जा रहा है कि इस फोन को 14 नवंबर को चीन में लाँच किया जायेगा। आधारिक लाँच से पहले इस फोन के बारे में कई जानकारी सामने आ चुकी है। इस फोन में पंच होल डिस्प्ले दी जा सकती है। फोन में इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर भी हो सकता है। इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए जा सकते है। अब इसके बारे में आपको विस्तार से बताते है-

इस फोन में 2.3 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा कोर प्रोसेसर दियाजा सकता है। फोन की रैम को लेकर जानकारी सामने आयी है जिसके बारे में कहा जा रहा है कि इस फोन में 8 जीबी रैम दी जा सकती है और इसका साथ देने के लिए इसमें 128 जीबी व 256 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है। फोन के बारे में लीक में कई जानकारी सामने आ चुकी है।

इस फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के द्वारा बढाया जा सकता है। यानी कि इसकी स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाना संभव हो सकता है। इसके रंग को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन को गोल्ड कलर वेरिएंट उतारा जाएगा। फोन को रियर में फोटो खीचने के लिए तीन कैमरे दिए जा सकते है।

इस फोन की बैटरी के बारे में आपको जानकारी दे तो इस फोन में 4010 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। फोन को वजन 188 ग्राम का हो सकता है। इस स्मार्ट फोन के बारे में सही जानकारी फोन के लाँच होने के बाद ही सामने आ पायेगी।

Vivo S5 स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आ रही है जिसके बारे में कहा जा रहा है कि इस फोन को 14 नवंबर को चीन में लाँच किया जायेगा। आधारिक लाँच से पहले इस फोन के बारे में कई जानकारी सामने आ चुकी है। इस फोन में पंच होल डिस्प्ले दी जा सकती है। Vivo S5 स्मार्टफोन को 14 नवंबर को लाँच किया जा सकता है, जानें