×

Vivo Nex 3 स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी है जिसके बारे में जाने

 

Vivo Nex 3 स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन की डिस्प्ले दमदार दी जा सकती है यानी कि इसके डिस्प्ले को लेकर जानकारी सामने आयी है। यह फोन लाँच के बहुत ही नजदीक बताया जा रहा है जो कि इसके बारे में कई जानकारी सामने आयी है। इस फोन के रियर में एक से अधिक कैमरा दिया जा सकता है अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते है कि इसमें क्या दिया जायेगा।

सबसे पहले तो इस फोन की डिस्प्ले की बात करे तो इस फोन में स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 99.6 प्रतिशत दिया जा सकता है जो कि अपने आफ में शानदार हो सकती हैं। अब देखना है कि इसको लाँच में कितना क्या दिया जा सकता है। इस फोन की रैम को लेकर भी जानकारी सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन में 12 जीबी की रैम दी जा सकती है।

इस फोन में स्टोर करने के लिए 512 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है। जो कि अपने आप में दमदार स्टोरेज हो सकती है। इस फोन के एक कैमरे को लेकर जानकारी सामने आयी है कि इसमें 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है इसके अलावा इसमें और भी कैमरे दमदार दिए जा सकते है।

फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का सामने वाला कैमरा दिया जा सकता है जो कि सेल्फी के लिए दमदार कैमरा हो सकता है। फोन के रियर में एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का हो सकता है। फोन के बारे में अन्य जानकारी फोन के लाँच होने के बाद ही आयेगी।

Vivo Nex 3 स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन की डिस्प्ले दमदार दी जा सकती है यानी कि इसके डिस्प्ले को लेकर जानकारी सामने आयी है। यह फोन लाँच के बहुत ही नजदीक बताया जा रहा है जो कि इसके बारे में कई जानकारी सामने आयी है। Vivo Nex 3 स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी है जिसके बारे में जाने