×

Vivo Nex 3 स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी है, जानें

 

Vivo Nex 3 स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी है जिसको लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन को जल्द पेश किया जा सकता हैं। इस फोन की डिजाइन को लेकर खबर सामने आयी है जिसको लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन में में वाटरफॉल डिस्प्ले दी जा सकती दी जा सकती हैं। अब इस फोन की तस्वीर सामने आयी है जिससे कई जानकारी प्राप्त हुई है। अब इसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

इस फोन की तस्वीर सामने आने से इस फोन की डिस्प्ले व डिजाइन के बारे में जानकारी मालूम हुई हैं। इस फोन के बारे में बात करे तो इस फोन में दोनों साइड में घुमावदार किनारे दिखाई दे रहे है। वही इसके ऊपरी व निचले हिस्से पर बॉर्डर देखने को मिल रहा हैं। इस फोन में दमदार प्रोसेसर दिया जा सकता हैं।

इस फोन के प्रोसेसर की बात करे तो इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर का उपयोग किया जा सकता हैं। इस फोन में आपको 8 जीबी रैम दी जा सकती हैं। इस फोन की तस्वीर चीनी साइट वीबो पर सामने आयी हैं। जिसमें वाटरफॉल डिस्प्ले डिजाइन देखने को मिली रही हैं।

इस फोन के अंदर इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर मिल रहा हैं। फोन के बारे में इसको लेकर कोई जानकारी सामने नही आयी है कि इस फोन को कब पेश किया जायेगा। इस फोन में स्टोर करने के लिए 256 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती हैं। इस फोन की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नही आयी हैं। उम्मीद की जा रही है कि इस फोन के बारे में ज्याजा जानकारी जल्द मिल सकती हैं।

Vivo Nex 3 स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी है जिसको लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन को जल्द पेश किया जा सकता हैं। इस फोन की डिजाइन को लेकहर खबर सामने आयी है जिसको लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन में में वाटरफॉल डिस्प्ले दी जा सकती दी जा सकती हैं। Vivo Nex 3 स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी है, जानें