×

Vivo Freedom Carnival सेल में इस फोन को खरीद सकते हो सस्ती कीमत में

 

अगर आप स्मार्टफोन को खरीना चाहते हो सस्ते में तो खरीद सकते हो, इसके वीवो ने Vivo Freedom Carnival नाम से एक सेल का आयोजन किया हैं। इस सेल में आपको कई स्मार्टफोन पर छूट मिलेगी, लेकिन हम आपको विशेष रूप से वीवो ज़ेड1 प्रो स्मार्टफोन की छूट के बारे में बतायेंगे। इसको आप सस्ती कीमत में खरीद सकते हो। इस सेल के बारे में आपको विशेष रूप से आफर के बारे में बतायेंगे।

इस सेल की शुरूआत 12 अगस्त से हुई थी जो कि 14 अगस्त तक चलेगी। इस बीच इस फोन को आप सस्ते में खरीद सकते हो। इस फोन पर जो छूट दी जा रही है व सीमित समय के लिए दी जा रही हैं। इसका फायदा आप उठा सकते हो। ध्यान रहे कि इस सेल का अंतिम दिन 14 अगस्त हैं।

आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन पर 1,000 रूपये की छूट दी जा रही हैं। छूट के बाद इस फोन की शुरूआती कीमत की बात करे तो इसकी शुरूआती कीमत 14,990 रूपये हैं। इस सेल का अगर आप फायदा उठाना चाहते हो तो कंपनी की साइट से इस फोन को खरीद सकते हो।

इस सेल में आपको कई बैंक आफर भी मिलेगे। जिसका फायदा आप उठा सकते हो। इस फोन की सबसे खास बात है कि इस फोन में आपको 5000 एमएएच की बैटरी मिलेगी। यानी कि अगर आप बड़ी बैटरी वाला फोन खरीदना चाहते हो तो इस फोन को चुन सकते हो। फोन में पंच होल डिस्प्ले दि गई हैं। इस फोन के रियर में तीन कैमरे व सामने की तरफ एक कैमरा दिया गया हैं।

अगर आप स्मार्टफोन को खरीना चाहते हो सस्ते में तो खरीद सकते हो, इसके वीवो ने Vivo Freedom Carnival नाम से एक सेल का आयोजन किया हैं। इस सेल में आपको कई स्मार्टफोन पर छूट मिलेगी, लेकिन हम आपको विशेष रूप से वीवो ज़ेड1 प्रो स्मार्टफोन की छूट के बारे में बतायेंगे। Vivo Freedom Carnival सेल में इस फोन को खरीद सकते हो सस्ती कीमत में