×

Vivo Z1x स्मार्टफोन की कीमत को कम कर दिया गया है, जानें नई कीमत

 

वीवो ने अपने एक फोन की कीमत में कटौती कर दी है। इस फोन का नाम Vivo Z1x है। इसकी कीमत में 1,000 रूपये की कटौती की गई है। अब इस फोन की कीमत 14,990 रूपये है। इस कीमत में 4 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वाला फोन मिलेगा। इस फोन को दो वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाता है और इसके दोनों वेरिएंट की कीमत को कम कर दिया गया है। अब इसके बारे में आफको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन का दूसरा वेरिएंट 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत अब 16,990 रूपये हो गई है। फोन के दो वेरिएंट की कीमत में से 1,000 रूपये की कटौती की गई है। फोन के पिछले हिस्से में एलईडी फ्लैश दी गई है। फोन के सामने की तरफ सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया है।

अब इस नई कीमत के साथ फोन को कंपनी की साइट व फ्लिपकार्ट पर उपलबध करा दिया गया है। इस फोन में 6.38 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 एआईई चिपसेट का उपयोग किया गया है इसकी क्लाॅक क्लॉक स्पीड की बात करे तो इसकी स्पीड 2.3 गीगाहर्ट्ज़ तक की है।

फोन में कमाल की बात है कि इसके रियर में एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन में सेल्फी लेने के लिए एक कैमरा 32 मेगापिक्सल का दिया गया है जिससे वीडियो काॅलिंग भी की जा सकती है। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है, इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

वीवो ने अपने एक फोन की कीमत में कटौती कर दी है। इस फोन का नाम Vivo Z1x है। इसकी कीमत में 1,000 रूपये की कटौती की गई है। अब इस फोन की कीमत 14,990 रूपये है। इस कीमत में 4 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वाला फोन मिलेगा। Vivo Z1x स्मार्टफोन की कीमत को कम कर दिया गया है, जानें नई कीमत