×

वीवो जल्द ही शानदार फोन को लाँच कर सकती हैं, इसमें होगें खास खबर

 

वीवो अपने आप को भारतीय बाजार में स्थापित कर चुकी हैं। आए दिन कंपनी अपने नये और गजब स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लाँच करती रहती हैं। अब कंपनी फिर से नया स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लाँच करने को लेकर तैयारी हैं। अभी इस फोन को नाम को लेकर कुछ नही कहा जा सकता है, पर लीक की माने तो इस फोन का नाम वीवो वी 15 हो सकता हैं। कंपनी एक 20 फरवरी को इवेंट करने जा रही है जिसमें फोन को लाँच किया जा सकता हैं। 

आज वीवो कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया जिसमें 20 फरवरी को होने वाले इवेंट के बारे में बताया गया हैं। इसके अनुसार एक नया स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लाँच किया जाएगा। यह स्मार्टफोन पॉप-अप सेल्फी कैमरा हो सकता हैं। हालांकि इसमें कंपनी ने फोन के नाम को लेकर कोई जानकारी नही दी हैं। पर ख्यास लगाये जा रहे है कि इस फोन का नाम वीवो वी 15 हो सकता हैं। इस फोन के अंदर कई शानदार स्पेसिफिकेशन हो सकते हैं। इस फोन में शानदार कैमरा भी दिया जा सकता हैं। 

बताया जा रहा है कि वीवो वी15 प्रो फोन वीवो वी11 प्रो का अपग्रेड वर्जन हैं। वीवो वी11 प्रो फोन को पिछले साल भारत में लाँच किया गया था, इस फोन को भारतीय बाजार में खूब पंसद किया गया था। यह फोन उम्मीदो पर खरा उतरा था। वीवो का पहला पाॅप अप फोन वीवो नेक्स था। जिसको भारत में कई लोगो ने पसंद किया गया हैं। इस फोन के रियर में भी तीन कैमरे दिए जा सकते हैं।