×

Oppo F11 Pro स्मार्टफोन को लेकर वीडियो सामने आया, इसकी डिजाइन का पता चला

 

Oppo F11 Pro स्मार्टफोन को लेकर कई बार पहले भी लीक सामने आ चुके है और अब भी इस फोन के कई लीक सामने आ रहे हैं। कंपनी ने भी इस फोन को लेकर कई टीजर जारी कर दिए हैॆं। बताया जा रहा है कि इस फोन को 5 मार्च को लाँच किया जायेगा। अब इस फोन का हैंड्स ऑन वीडियो लीक हुआ हैं। जिसमें इस फोन का पीछे व आगे का पैनल दिखाया गया हैं। इसके अलावा इस वीडियो में दिख रहा है कि इस फोन के रियर में दो कैमरे होगें तथा इस फोन के फ्रंट में सेल्फी पाॅप अप कैमरा दिखाई दे रहा हैं।

आपको जानकारी के लिए बता दे कि वीडियो को Boby Do नाम के एक ट्विटर यूज़र ने शेयर किया हैं। इस वीडियो की टाइमिंग 4 सैकण्ड की हैं। जिसमें फोन को बैक व रियर पैनल दिखाई दे रहा हैं। इस फोन के कैमरे की बात करे तो इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए जा सकते हैं जो कि 48 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का हो सकता हैं। इस फोन में सेल्फी कैमरा भी शानदार दिया जा सकता हैं जो कि पाॅप अप कैमरा हो सकता हैं। 

इस फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जा सकता हैं। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें एक दमदार बैटरी दी जा सकती हैं। इस फोन में VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता हैं। इस फोन के बारे में ज्यादा जानकारी तो सामने नही आई है, इस फोन के बारे में सारी जानकारी तो फोन के लाँच होने के बाद ही पता चल पायेगी।