×

Samsung Galaxy Note 10+ स्मार्टफोन के लिए अपडेट जारी किया

 

सैमसंग ने अपने एक स्मार्टफोन के लिए बिक्री से पहले ही अपडेट जारी कर दिया गया है हम जिस फोन की बात कर रहे है वो Samsung Galaxy Note 10+ स्मार्टफोन हैं। इस फोन को अभी बिक्री के लिए उपलब्ध नही कराया गया है पर इस फोन के लिए अपडेट जारी कर दिया गया हैं। इस फोन के लिए अभी प्री आर्डर बुकिंग चालू है जो कि 22 अगस्त तक रहेगी और इस फोन को भारत में 20 अगस्त को पेश किया जायेगा।

इस फोन की बिक्री से पहले ही नए साॅफ्ट वेयर अपडेट को लेकर जानकारी सामने आयी हैं। इस फोन को जैसे ही ग्राहक खरीदेंगे और इस फोन को इंटरनेट से कनेक्ट करेगे, तो अपडेट के लिए नोटिफिकेशन आ जायेगा। जहां से ही इस फोन को अपडेट किया जा सकता है और नया अपडेट मिल जायेगा।

इस अपडेट को भारतीय यूनिट के लिए भी लाइव किया गया हैं। अपडेट को लेकर अगर आपको नोटिफिकेशन नही मिलता है तो फोन की सेंटिग में जाकर इसके बारे में चैक कर सकते हो। इस अपडेट में आपको अगस्त 2019 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ मिलेगा। इसके अलावा भी इसमें आपको कई नए फीचर्स देखने को मिलेंगे।

इस अपडेट में कई बग्स को फिक्स किया गया हैं। इस अपडेट को मिलने के बाद फोन को कैमरा स्टेबिलिटी मजबूत होगी। इसके अलावा भी इसमें आपको बेहतर फिंगरप्रिंट रिकग्निशन देखने को मिल सकता हैं। इस अपडेट में फोन की  टच स्क्रीन को बेहतर बनाया गया हैं, इसके अलावा इसमें कैमरा पिक्चर क्वालिटी दी जायेगी। इस फोन को बिक्री के लिए 23 अगस्त को उपलब्ध करा दिया जायेगा।

सैमसंग ने अपने एक स्मार्टफोन के लिए बिक्री से पहले ही अपडेट जारी कर दिया गया है हम जिस फोन की बात कर रहे है वो Samsung Galaxy Note 10+ स्मार्टफोन हैं। इस फोन को अभी बिक्री के लिए उपलब्ध नही कराया गया है पर इस फोन के लिए अपडेट जारी कर दिया गया हैं। Samsung Galaxy Note 10+ स्मार्टफोन के लिए अपडेट जारी किया