×

5000 एमएएच बैटरी के साथ आता है ये दमदार स्मार्टफोन, जानें इसका नाम

 

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने हाल ही में एक नए स्मार्टफोन को पेश किया गया है। इस फोन का नाम Vivo Y11 स्मार्टफोन है। इस फोन को अभी वियतनाम में लाँच किया गया है। अब कहा जा रहा है कि इस फोन को जल्द भारत में लाँच किया जायेगा। इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन में दो रियर कैमरे दिए गए है, अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते है-

इस फोन के भारत में लाँच को लेकर जानकारी सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में पेश किया गया है। इस फोन में एलईडी फ्लैश दी गई है जिसकी मदद से फोन में अच्छी फोटो खींच सकते हो। इस फोन के सामने की तरफ एक कैमरा दिया गया है।

फोन के सामने वाले कैमरे को लेकर बात करे तो इसके सामने वाला कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन के रियर में फोटो खींचने के लिए दो कैमरे दिए गए है जो कि काफी दमदार बताये जा रहे है इसका सेंसर 13 मेगापिक्सल का दिया गया है और दूसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का दिया गया है।

इस फोन की रैम की बात करे तो इस फोन में 3 जीबी की रैम दी गई है और इसमें स्टोर करने के लिए 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट डाला जा सकता है, यानी कि इस फोन में आप मैमोरी कार्ड डाल सकते हो। फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है।

 

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने हाल ही में एक नए स्मार्टफोन को पेश किया गया है। इस फोन का नाम Vivo Y11 स्मार्टफोन है। इस फोन को अभी वियतनाम में लाँच किया गया है। अब कहा जा रहा है कि इस फोन को जल्द भारत में लाँच किया जायेगा। इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। 5000 एमएएच बैटरी के साथ आता है ये दमदार स्मार्टफोन, जानें इसका नाम