×

Vivo V17 Pro स्मार्टफोन को खरीद सकते हो इतनी कीमत में, जानें

 

Vivo V17 Pro स्मार्टफोन पर छूट दी जा रही है। इस फोन को सस्ती कीमत में फ्लिपकार्ट पर बेचा जा रहा है। इस फोन पर सीमित समय के लिए छूट दी जा रही है। छूट के बाद इस फोन की कीमत 29990 रूपये है। फोन की खास बात है कि इस फोन मे चार रियर कैमरे दिए गए है। इस फोन को गति देने के लिए इसमें दमदार प्रोसेसर का उपयोग किया गया है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

इस फोन की स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इस फोन के रियर में चार कैमरे दिए गए है और सेल्फी के लिए दो कैमरे दिए गए है इसमें पॅप अप कैमरा दिया गया है। इसके सामने वाले कैमरे की बात करे तो इसमें एक कैमरा 32 मेगापिक्सल का दिया गया है और दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है।

इस फोन को नो कोस्ट ईएमआई पर खरीद सकते हो। फोन के रियर कैमरे की बात करे तो इसके रियर में एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है और दूसरा कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया गया है, तीसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है और चौथा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है।

इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में 8 जीबी की रैम दी गई है और स्टोर करने के लिए 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन में दो सिम दी गई है। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को भारत में इसी साल लाँच किया गया था। इस फोन में पाॅवर देने के लिए दमदार बैटरी दी गई है।

Vivo V17 Pro स्मार्टफोन पर छूट दी जा रही है। इस फोन को सस्ती कीमत में फ्लिपकार्ट पर बेचा जा रहा है। इस फोन पर सीमित समय के लिए छूट दी जा रही है। छूट के बाद इस फोन की कीमत 29990 रूपये है। फोन की खास बात है कि इस फोन में चार रियर कैमरे दिए गए है। Vivo V17 Pro स्मार्टफोन को खरीद सकते हो इतनी कीमत में, जानें