×

Vivo iQOO स्मार्टफोन को जल्द लाँच किया जा सकता है, जानें इसके बारे में

 

Vivo iQOO स्मार्टफोन में 12 जीबी की रैम दी गई है। इसको चीन में तो लाँच कर दिया गया था, अब इसको भारत में जल्द लाँच किया जा सकता है। फोन में स्नेपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया गया है। फोन के रियर में कैमरे एक से अधिक दिए गए है। यह फोन गेमिंग के लिए जाना जाता है। फोन में सेल्फी के लिए सामने की तरफ एक कैमरा दिया गया है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन के कैमरे सेटअप की बात करें तो इस फोन में तीन कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का दिया गया है तथा दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है और तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए सामने की तरफ एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का दिया गया है।

इस फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.41 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इस फोन को भारत में कब तक पेश किया जायेगा, इसके बारे में जानकारी नही आयी है लेकिन उम्मीद किया जा रहा है कि इसको जल्द भारत में पेश किया जा सकता है।

फोन की भारत में कीमत क्या होगी, इसके बारे में जानकारी नही आयी है लेकिन उम्मीद है कि इसके बारे में भी जानकारी जल्द सामने आ सकती है। फोन में रोशनी के लिए एलईडी डिस्प्ले दी जा सकती है। इस फोन में दमदार प्रोसेसर दिया गया है।

Vivo iQOO स्मार्टफोन में 12 जीबी की रैम दी गई है। इसको चीन में तो लाँच कर दिया गया था, अब इसको भारत में जल्द लाँच किया जा सकता है। फोन में स्नेपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया गया है। फोन के रियर में कैमरे एक से अधिक दिए गए है। Vivo iQOO स्मार्टफोन को जल्द लाँच किया जा सकता है, जानें इसके बारे में