×

XOLO ZX स्मार्टफोन को बहुत कम कीमत में खरीद सकते हो

 

आज हम एक ऐसे फोन को लेकर बात कर रहे है जिसको बहुत कम लोग जानते हैं। वैसे ये फोन लाँच के बाद खूब बिक रहा हैं। इस फोन के नाम की बात करे तो इस फोन का नाम XOLO ZX स्मार्टफोन हैं। इस फोन को इसी साल लाँच किया गया था, फोन की कीमत की बात करे तो इस फोन की कीमत 13,999 रूपये है और इस फोन को अमेजन पर उपलब्ध कराया गया हैं।

इस फोन के आफर की बात करे तो इस फोन को खरीदने के साथ अगर आप जियो के साथ जुड़ते है तो आपको 2200 रूपये का कैशबैक दिया जायेगा। फोन की कीमत की रैम की बात करे तो इस फोन की 4 जीबी रैम व 6 जीबी रैम दी गई हैं व स्टोर करने के लिए इसमें 64 जीबी व 128 जीबी की स्टोरेज दी गई हैं।   

इस फोन के रियर पैनल की बात करे तो इस फोन के रियर पैनल में दो कैमरे दिए गए है जिसकी मदद से शानदार फोटो ली जा सकती हैं। इसका साथ देने के लिए इसमें एक एलईडी फ्लैश दी गई है जो की रात के समय में काम आ सकती हैं।इसके रियर में ही फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया हैं।

रियर कैमरे 13 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का दिया गया है। स्मार्ट फोन के फ्रंट पैनल की बात करे तो फोन के फ्रंट पैनल में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का एक कैमरा दिया गया हैं। फोन को ऊर्जा देने के लिए 3260 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। यह फोन अमेजन पर उपलब्ध कराया गया हैं।

 

आज हम एक ऐसे फोन को लेकर बात कर रहे है जिसको बहुत कम लोग जानते हैं। वैसे ये फोन लाँच के बाद खूब बिक रहा हैं। इस फोन के नाम की बात करे तो इस फोन का नाम XOLO ZX स्मार्टफोन हैं। इस फोन को इसी साल लाँच किया गया था, फोन की कीमत की बात करे तो इस फोन की कीमत 13,999 रूपये है। XOLO ZX स्मार्टफोन को बहुत कम कीमत में खरीद सकते हो