×

रेडमी के इस फोन को खरीद सकते हो इतनी कम कीमत में

 

अब हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है जिसको हाल ही में पेश किया गया था। हम जिस फोन के बारे में आपको बताने जा रहे है जिसको आप सस्ते में खरीद सकते हो। हम जिस फोन के बारे में बात कर रहे है उस फोन का नाम रेडमी 7ए स्मार्टफोन है। इस फोन को बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जा रहा है। अब इस फोन के बारे में आपको खास जानकारी के बारे में बताने जा रहे है।

इस फोन में कुल दो कैमरे दिए गए है यानी कि एक कैमरा तो फोन के सामने की तरफ दिया गया है व दूसरा कैमरा फोन के रियर में दिया गया है। इसके सामने वाले कैमरे सेंसर की बात करे तो इसके सामने की तरफ 5 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है व पिछले हिस्से में 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

फोन की कीमत की बात करे तो इस फोन की कीमत 5,999 रूपये है। इस फोन में स्टोर करने के लिए 16 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन को रंग के आधार पर अलग अलग रंग में पेश किया गया है जो आपको अच्छा लगे, उस रंग में आप इसको खरीद सकते हो।

इस फोन को आनलाइन बेचा जा रहा है। इस फोन में 2 जीबी की रैम दी गई है। फोन में पाॅवर देने के लिए दमदार बैटरी दी गई है। यानी कि इसमें 3400 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन में आपको फेस अनलाॅक फीचर भी दिया गया है।

अब हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है जिसको हाल ही में पेश किया गया था। हम जिस फोन के बारे में आपको बताने जा रहे है जिसको आप सस्ते में खरीद सकते हो। हम जिस फोन के बारे में बात कर रहे है उस फोन का नाम रेडमी 7ए स्मार्टफोन है। रेडमी के इस फोन को खरीद सकते हो इतनी कम कीमत में