×

OPPO K1 स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम, 25 मेगापिक्सल कैमरा और कीमत इतनी कम

 

OPPO K1 स्मार्टफोन को सस्ते में खरीद सकते हो। इस फोन को नो कोस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हो। दीवाली सेल में इस फोन को सस्ते में खरीदने का शानदार मौका है। इस फोन में 4 जीबी रैम, 3600 एमएएच बैटरी व 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस फोन की कीमत छूट के बाद 10,990 रूपये है। अब इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में आपको विस्तार से बताते है कि इसमें क्या खास दिया गया है-

इस फोन के कैमरे की बात करे तो इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए है, जिसके सेंसर की बात करे तो इसका एक सेंसर 16 मेगापिक्सल का दिया गया है और दूसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन को अलग अलग रंग वेरिएंट में पेश किया गया है। फोन को छूट के साथ खरीदने का मौका 16 अक्टूबर तक ही है।

इस फोन में सेल्फी के लिए दमदार कैमरा दिया गया है जिसके सेंसर की बात करे तो इसमें 25 मेगापिक्सल का दमदार कैमरा सेंसर दिया गया है। फोन के रियर हिस्से में एलईडी लाइट दी गई है। यह फोन इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर के साथ आता है। फोन की डिजाइन भी शानदार दी गई है।

इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 3600 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है और इस फोन में स्टोर करने के लिए 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन की स्टोरेज को बढाया जाना आसान है।

OPPO K1 स्मार्टफोन को सस्ते में खरीद सकते हो। इस फोन को नो कोस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हो। दीवाली सेल में इस फोन को सस्ते में खरीदने का शानदार मौका है। इस फोन में 4 जीबी रैम, 3600 एमएएच बैटरी व 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसकी कीमत 10,990 रूपये है। OPPO K1 स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम, 25 मेगापिक्सल कैमरा और कीमत इतनी कम