×

Moto E6s स्मार्टफोन को इस दिन खरीद पाओगे, जानें इसके बारे में

 

बजट रेंज में अगर आप फोन को खरीदना चाहते हो तो Moto E6s स्मार्टफोन को आप खरीद सकोगे। इस फोन को हाल ही में पेश किया गया था लेकिन इस फोन को अभी तक उपलब्ध नही कराया गया है इसको जल्द बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जायेगा, यानी कि इस फोन को बिक्री के लिए 23 सितंबर को पेश किया जायेगा। यह फोन बजट स्मार्टफोन है, जिसके बारे में आपको खास बातें बताते है-

इस फोन की कीमत की बात करे तो इस फोन की कीमत 7,999 रूपये से शुरू होती है। इस फोन को बिक्री के लिए 23 सितंबर उपलब्ध कराया जायेगा, जिसके बाद से इस फोन को आप खरीद सकते हो। इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट भी दिया गया है जिसकी मदद से फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

इस फोन में आपको 3 जीबी व 4 जीबी की रैम मिलेगी। और स्टोर करने के लिए 32 जीबी व 64 जीबी की स्टोरेज मिलेगी। आपको जो वेरिएंट खरीदना हो उसका खरीद सकते हो, इन दोनों वेरिएंट की कीमत भी अलग अलग होगी। इस फोन को ईएमआई पर खरीदना का मौका भी मिलेगा, जो कि शर्तो पर आधारित होगा।

आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन 6.22 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई हैं। इस फोन के बैक पैनल पर डायमंड कट डिजाइन दिया गया है, जो इसे आकर्षक बना देता हैं। इस फोन को गति देने के लिए इसमें मीडियाटेक हीलियो P22 प्रोसेेसर दिया गया है। फोन में दमदार बैटरी भी मिलेगी, यह फोन बजट रेंज का अच्छा स्मार्टफोन है।

बजट रेंज में अगर आप फोन को खरीदना चाहते हो तो Moto E6s स्मार्टफोन को आप खरीद सकोगे। इस फोन को हाल ही में पेश किया गया था लेकिन इस फोन को अभी तक उपलब्ध नही कराया गया है इसको जल्द बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जायेगा Moto E6s स्मार्टफोन को इस दिन खरीद पाओगे, जानें इसके बारे में