×

फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है ये रियलमी का फोन

 

अगर आपके फोन को भी चार्ज होने में ज्यादा समय लगता है तो हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है जिसको चार्ज करने में कम समय लगता हैं। यानी कि रियलमी 3 प्रो स्मार्टफोन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता हैं। रियलमी कंपनी को लाँच हुए अभी ज्यादा दिन नही हुए है लेकिन इस कंपनी के फोन बहुत बिक रहे हैं। हम आपको इस फास्ट चार्जिग वाले फोन के बारे में सारी बात बतायेंगे।

इस फोन में 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। अब इस फोन की बैटरी की बात करते है तो इस फोन में दमदार बैटरी दी गई हैं जिसके पाॅवर की बात करे तो इस बैटरी का पाॅवर 4045 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। फोन की बैटरी फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती हैं, जिससे की फोन की बैटरी जल्द चार्ज हो जाती हैं।

यह फोन VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता हैं। स्टोरेज के आधार पर इस फोन को अलग अलग वेरिएंट के साथ पेश किया गया हैं। इस फोन के 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 13,999 रूपये है। इसके अलावा इस फोन में 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वाले फोन की कीमत 16,999 रूपये हैं।

फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर का उपयोग किया गया हैं। इसमें आपको फिंगर प्रिंट सेंसर भी मिलेगा। इस फोन की स्टोरेज को जरूरत पड़ने पर 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता हैं। यानी कि इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड डाला जा सकता हैं। फोन में सेल्फी लेने के लिए 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं।

अगर आपके फोन को भी चार्ज होने में ज्यादा समय लगता है तो हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है जिसको चार्ज करने में कम समय लगता हैं। यानी कि रियलमी 3 प्रो स्मार्टफोन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता हैं। फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है ये रियलमी का फोन