×

रेडमी का ये स्मार्टफोन है दमदार जानें इसके बारे में

 

कम आपको कम कीमत व अच्छे कैमरे वाला फोन चाहिए तो हम आपको एक फोन के बारे में बताने जा रहे है जिसको सस्ते में खरीदा जा सकती हैं। हम जिस फोन की बात कर रहे है उस फोन का नाम Redmi Y3 स्मार्टफोन हैं। इस फोन को लाँच करने के बाद डिजाइन के कारण खूब बिका था। इस फोन में कई दमदार फीचर्स आपको मिलेंगे। अब हम आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

इस फोन की कीमत की बात करे तो इस फोन की शुरूआती कीमत 8,999 रूपये हैं। इस कीमत पर आपको 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वाला फोन मिलेगा। वही 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वाला फोन 11,999 रूपये में मिलेगा। इस कीमत में आपको फोन अमेजन की साइट पर मिलेगा।

फोन के कैमरे के बारे में आपको बताये तो इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए है जो कि 12 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। फोन के सामने की तरफ सेल्फी व वीडियो काॅल के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। इस फोन की डिजाइन बहुत ही शानदार हैं। सेल्फी के लिए यह फोन अच्छा साबित हो सकता हैं।

इस फोन को खरीदने के लिए आपके पास एक साथ रूपये नही है तो इसको आप नो कोस्ट ईएमआई पर खरीद सकते हो। इसमें आपको दो सिम डाल सकते हो जो कि दोनों सिम इसमें नैनो की डलेगी। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया गया हैं।

कम आपको कम कीमत व अच्छे कैमरे वाला फोन चाहिए तो हम आपको एक फोन के बारे में बताने जा रहे है जिसको सस्ते में खरीदा जा सकती हैं। हम जिस फोन की बात कर रहे है उस फोन का नाम Redmi Y3 स्मार्टफोन हैं। रेडमी का ये स्मार्टफोन है दमदार जानें इसके बारे में