×

सैमसंग गैलेक्सी एम30एस स्मार्टफोन में 6000 एमएएच की बैटरी दी गई है

 

सैमसंग गैलेक्सी एम30एस स्मार्टफोन में 6000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन को भारत में इसी साल लाँच किया गया था। फोन में एक कैमरा फोटोग्राफी के लिए 48 मेगापिक्सल का दिया गया है। यह बिक्री के लिए अमेजन पर उपलब्ध है, इसके अलावा इसको कंपनी की साइट पर भी उपलब्ध कराया गया है। फोन में सेल्फी लेने के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। अब इसके बारे में आपको विस्तार से बताते है-

इस फोन की डिस्प्ले की बात करे तो इस फोन में 6.40 इंच की डिस्प्ले दी गई है। फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है जो कि अलग ही डिजाइन का कैमरा दिया गया है। फोन के पिछले हिस्से में फिंगर प्रिंट को जगह मिली है। फोन के सामने की तरफ सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया है।

फोन में 48 मेगापिक्सल का एक दमदार कैमरा दिया गया है। इसके अलावा भी इसमें दो कैमरे मिलेंगे, यानी कि रियर में तीन कैमरे का एक सेटअप दिया गया है जिसमें एलईडी फ्लैश भी दिया गया है। फोन के बिक्री के लिए एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया गया है। फोन की डिजाइन बहुत ही खास दी गई है।

इस स्मार्ट फोन को बैटरी के लिए जाना जाता है, सैमसंग का दमदार बैटरी के साथ आने वाला ये स्मार्ट फोन काफी दमदार है। फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस स्मार्ट फोन की स्टोरेज के बारे में आपको जानकारी दे तो इसमें 4 जीबी की रैम व 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है।

सैमसंग गैलेक्सी एम30एस स्मार्टफोन में 6000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन को भारत में इसी साल लाँच किया गया था। फोन में एक कैमरा फोटोग्राफी के लिए 48 मेगापिक्सल का दिया गया है। यह बिक्री के लिए अमेजन पर उपलब्ध है। सैमसंग गैलेक्सी एम30एस स्मार्टफोन में 6000 एमएएच की बैटरी दी गई है