×

रियलमी के स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदना का अंतिम मौका

 

आज कल बाजार में लोग रियलमी के स्मार्टफोन को ज्यादा खरीद रहे है इसलिए हम आपको रियलमी के स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है इस फोन का नाम रियलमी 2 प्रो स्मार्टफोन है इस फोन पर सीमित समय के लिए छूट दी जा रही है इस छूट का फायदा आप भी उठा सकते हो। इस फोन की छूट का लास्ट टाइम 14 सितंबर है। अब हम आपको इस पोन के बारे में बताते है कि इसमें क्या क्या खास दिया गया है। 

इस फोन के 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वाले फोन को 8,999 रूपये में खरीद सकते हो इस फोन को इतनी सस्ती कीमत में खरीदने के लिए शानदार मौका दिया गया है। इस समय रियलमी के स्मार्टफोन बाजार में खूब बिक रहे है जो कि दिखने में भी शानदार दिखाई देता है, इसके पास में ही एलईडी फ्लैश दी गई है।

फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है व इसके अलावा दो कैमरे भी दिए गए है। इस फोन के रियर में ही आपको फिंगर प्रिंट सेंसर भी मिलेगा, जो कि सुरक्षा के आधार पर शानदार स्मार्टफोन है। इस फोन के रियर में दोनों कैमरो में से एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का दिया गया है व दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है।

इस फोन को अलग अलग रंग में उपलब्ध कराया जा रहा है। फोन के सामने की तरफ सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन अलग अलग रंग वेरिएंट में उपलब्ध कराया जा रहा है यह फोन छूट के साथ सीमित समय के लिए मिल रहा है।

आज कल बाजार में लोग रियलमी के स्मार्टफोन को ज्यादा खरीद रहे है इसलिए हम आपको रियलमी के स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है इस फोन का नाम रियलमी 2 प्रो स्मार्टफोन है इस फोन पर सीमित समय के लिए छूट दी जा रही है इस छूट का फायदा आप भी उठा सकते हो। रियलमी के स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदना का अंतिम मौका