×

बीएसएनएल के इस प्लान में कर दिया गया है बदलाव, जानें

 

बीएसएनएल ने अपने 1699 रूपये वाले प्लान में बदलाव किया है। जिसमें अब पहले से ज्यादा वैधता दी जायेगी। अब इस प्लान में 60 दिन वैधता को बढ़ा दिया गया है, यानी कि अब इस प्लान को खरीदने वालो को 60 दिन की अधिक वैधता मिलेगी। इस प्लान को बीएसएनएल ने जियो को टक्कर देने के लिए उतारी थी। अब इस प्लान के बारे में आपको विस्तार से बताते है कि इसमें क्या क्या दिया गया है?

इस प्लान में पहले 365 दिन की वैधता दी जाती थी लेकिन अब इस प्लान में 425 दिन की वैधता दी जायेगी। अब इसके बारे में आपको विस्तार से बताते है। 31 अक्टूबर तक 1,699 रुपये वाले प्लान में रीचार्ज करने पर 455 दिनों की वैधता दी जा रही थी। लेकिन अब एक नया ऑफर लाया गया है जो कि 30 नवंबर तक ही वैध होगा।

1,699 रुपये वाले बीएसएनएल प्रीपेड प्लान में नवंबर व दिसंबर में 3 जीबी डाटा दिया जायेगा। हम कह सकते है कि यह आफर सीमित समय के लिए ही है। आपको जानकारी के लिए बता दे कि यह 1699 रुपये वाला प्रीपेड प्लान सभी टेलीकॉम सर्किल में उपलब्ध है। यानी कि सभी रीचार्ज मोड के लिए है। इस प्लान का फायदा आप भी उठा सकते हो।

1,699 रुपये वाले प्लान के फायदे कि बात करे तो इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल दी जायेगी। इसके अलावा इसमें रोज 100 एसएमएस की सुविधा दी जायेगी। इसके अलावा इस प्लान में पर्सनलाइज़्ड कॉलर ट्यून भी सेट कर सकते हो। काॅलर ट्यून की वैधता 365 दिन की ही है। इस प्लान का आप फायदा उठाना चाहते हो तो इसको खरीद सकते हो।

बीएसएनएल ने अपने 1699 रूपये वाले प्लान में बदलाव किया है। जिसमें अब पहले से ज्यादा वैधता दी जायेगी। अब इस प्लान में 60 दिन वैधता को बढ़ा दिया गया है, यानी कि अब इस प्लान को खरीदने वालो को 60 दिन की अधिक वैधता मिलेगी। बीएसएनएल के इस प्लान में कर दिया गया है बदलाव, जानें