×

Xiaomi Mi 9T स्मार्टफोन को भारत में जल्द पेश किया जा सकता है

 

Xiaomi Mi 9T स्मार्टफोन को यूरोपियन में तो लाँच कर दिया गया है, लेकिन अभी भारत में लाँच नहीं किया गया है।अब कहा जा रहा है कि इस फोन को भारत में जुलाई तक पेश किया जा सकता हैं। इस फोन की लाँच तारीख भारत में फिक्स नही हुई हैं। इस फोन को कई मामले में दमदार तरिके से पेश किया गया हैं। जिसमें आपको कई अनोखे फीचर्स देखने को मिलेंगे।

भारत में लाँच को लेकर कई खबर सामने आ रही है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन को जल्द भारत में पेश किया जा सकता हैं। इस फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इस फोन में 6.39-इंच एचडी प्लस अमोल्ड डिस्प्ले दी गई हैं जो कि एक शानदार पैनल के साथ आती हैं।

इस फोन की कीमत भारत में क्या होगी, इसको लेकर अभी कुछ नही कहा जा सकता है पर इतना जरूर कहा जा रहा है कि इसकी कीमत ज्यादा नही होगी। इस फोन की रैम की बात करे तो इसमें 6 जीबी रैम दी गई है व 128 जीबी की स्टोरेज दी गई हैं। इसमें फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया गया हैं।

इस फोन के प्रोसेसर की बात करे तो इसमें स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर का उपयोग किया गया हैं। फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है, दूसरा कैमरा 13 मेगापिक्सल का व तीसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया हैं। यानी कि इसके तीनों सेंसर दी दमदार दिए गए हैं। फोन के फ्रंट में पाॅप अप सेल्फी कैमरा दिया गया है जो कि 20 मेगापिक्सल का हैं।

Xiaomi Mi 9T स्मार्टफोन को यूरोपियन में तो लाँच कर दिया गया है, लेकिन अभी भारत में लाँच नहीं किया गया है।अब कहा जा रहा है कि इस फोन को भारत में जुलाई तक पेश किया जा सकता हैं। इस फोन की लाँच तारीख भारत में फिक्स नही हुई हैं। इस फोन को कई मामले में दमदार तरिके से पेश किया गया हैं। Xiaomi Mi 9T स्मार्टफोन को भारत में जल्द पेश किया जा सकता है