×

ओप्पो का ये स्मार्टफोन आता है दमदार बैटरी के साथ, जानें इसके बारे में

 

Oppo Reno 2 स्मार्टफोन में दमदार बैटरी दी गई है। इस फोन में सेल्फी के लिए कैमरा भी अलग टाइप का दिया गया है, यानी कि इसमें पाॅप अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में 4000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है। इस फोन में दमदार रैम दी गई है। इस फोन को अमेजन पर उपलब्ध कराया जा रहा है। अब इस फोन के स्पेसिफिकेशन व कीमत के बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन के पहले कैमरे की बात करे तो इस फोन में अलग तरिके का कैमरा दिया गया है फोन के सामने की तरफ पाॅप अप कैमरा दिया गया है जो कि अपने आप में काफी अलग कैमरा दिखाई दे रहा है वही फोन के सामने की तरफ यानी कि डिस्प्ले में ही फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है।

फोन के रियर में चार कैमरे है वही इनका साथ देने के लिए पास ही में एलईडी डिस्प्ले दी गई है। फोन के रियर में एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है, इसके अलावा इस फोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, इन दो कैमरो के अलावा भी इसमें दो कैमरे दिए गए है, जिसका सेंसर 8 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का दिया गया है।

इस फोन की डिस्प्ले की बात करे तो इस फोन में 6.5 इंच की डिस्प्ले दी गई है। फोन में सेल्फी वाला सेंसर 16 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन में आपको दो सिम डाल सकते हो दोनों सिम ही नैनो सिम डलेगी। फोन में 8 जीबी की रैम व 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है।

Oppo Reno 2 स्मार्टफोन में दमदार बैटरी दी गई है। इस फोन में सेल्फी के लिए कैमरा भी अलग टाइप का दिया गया है, यानी कि इसमें पाॅप अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में 4000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है। इस फोन में दमदार रैम दी गई है। ओप्पो का ये स्मार्टफोन आता है दमदार बैटरी के साथ, जानें इसके बारे में