×

इतनी कम कीमत में शानदार स्पेसिफिकेशन के साथ आता है ये स्मार्टफोन

 

अगर आप दस हजार से कम कीमत में स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हो तो आज हम आपको एक ऐसे ही स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं। रियलमी 5 स्मार्टफोन को हाल ही पेश किया गया है। इस फोन की सबसे बडी बात है कि इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। इस फोन की कीमत की बात करे तो इस फोन की कीमत 9999 रूपये हैं। इस फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

फोन के रियर में आपको चार कैमरे दिए गए है जो कि अपने आप में शानदार कैमरा हैं। इन चार कैमरो से फोटो ग्राफी अच्छी की जा सकता हैं। इस फोन को लेकर कहा जा रहा है कि यह फोन फोटोग्राफी के लिए खास स्मार्टफोन है इससे आप शानदार फोटो खींच सकते हो। इसके सभी सेंसर दमदार दिया गया हैं।

इस फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इस फोन के सामने एक कैमरा दिया गया हैं। इस फोन में एक कैमरा सेंसर तो 48 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन के सामने वाले कैमरा सेंसर की बात करे तो इसके सामने की तरफ सेल्फी के लिए दमदार कैमरा सेंसर दिया गया हैं।

फोन को स्पीड देने के लिए इसमें स्नैपड्रेगन 712 प्रोसेसर का उपयोग किया गया है। इस फोन के सामने वाला कैमरा सेल्फी लवर्स के लिए खास हो सकता हैं। इस फोन को अभी बिक्री के लिए उपलब्ध नही कराया गया है इस फोन को जल्द ही बिक्री के लिए आनलाइन उपलब्ध कराया जायेगा, यानी कि इसको फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जायेगा।

अगर आप दस हजार से कम कीमत में स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हो तो आज हम आपको एक ऐसे ही स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं। रियलमी 5 स्मार्टफोन को हाल ही पेश किया गया है। इस फोन की सबसे बडी बात है कि इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। इतनी कम कीमत में शानदार स्पेसिफिकेशन के साथ आता है ये स्मार्टफोन