×

Redmi Note 8 स्मार्टफोन की अगली सेल होगी इस दिन, जानें

 

Redmi Note 8 स्मार्टफोन की अगली सेल 10 दिसंबर को होगी, इस फोन को फ्लैश सेल में ही बेचा जाता है। इस फोन के रियर में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें से एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन में 6 जीबी की रैम दी गई है। इस फोन को भारत में इसी साल उतारा गया था। इस फोन को ओपन सेल में कब उपलब्ध कराया जायेगा, इसको लेकर कोई जानकारी नही आयी है, अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते है-

इस फोन को जल्द ही ओपन सेल में भी उपलब्ध कराया जा सकता है। फोन के पिछले हिस्से में वैसे ही चार कैमरे दिए गए है जो कि अपने आप में काफी दमदार माना जाता है। इसका एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में तीन कैमरे और दिए गए है जिसके सेंसर की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल व दो 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

फोन की स्टोरेज की बात करें तो इस फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है और स्टोर करने के लिए 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के द्वारा बढ़ाया जा सकता है। फोन को किश्तों पर खरीद सकते हो। फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है।

फोन में सेल्फी लेने के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में एक एलईडी डिस्प्ले दी गई है। इस फोन में डुअल सिम स्लोट दिया गया है जो कि 4जी को सपोर्ट करता है।

Redmi Note 8 स्मार्टफोन की अगली सेल 10 दिसंबर को होगी, इस फोन को फ्लैश सेल में ही बेचा जाता है। इस फोन के रियर में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें से एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन में 6 जीबी की रैम दी गई है। Redmi Note 8 स्मार्टफोन की अगली सेल होगी इस दिन, जानें