×

Vivo Z1x स्मार्टफोन को आज खरीदने का मौका था

 

अगर आप स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हो तो आज हम आपको एक नए स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है जिसकी सेल आज दो बार हुई थी। हम जिस फोन की बात कर रहे है इस फोन का नाम Vivo Z1x स्मार्टफोन है, जिसका हाल ही में लाँच किया जायेगा, जो कि अपने आप में काफी दमदार स्मार्टफोन बताया जा रहा है। इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए जा सकते है अब इसके बारे में आपको विस्तार से बताते है-

इस फोन की सेल आज को दिन में दो बार हुई है इस फोन को फ्लैश सेल में बेचा जा रहा है। इस फोन की पहली सेल आज सुबह दोपहर 12 बजे हुई थी जिसके बाद से इसकी दूसरी सेल रात 8 बजे से शुरू हुई थी। कुल बात ये है कि आज के दिन में इस फोन को बिक्री के लिए दो बार उपस्थित करवाया गया है।

इस फोन को स्टोरेज के आधार पर भी दो वेरिएंट में पेश किया गया है जो कि इसका एक वेरिएंट 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है इसकी कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 16,990 रूपये हो सकती है। 6 जीबी व 128 जीबी स्टोरेज वाले फोन की कीमत 18,990 रूपये है जिसको भी आप खरीद सकते हो।

फोन में फोटो खीचने के लिए एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दियाजा सकता है इसके अलावा इसमें दो अन्य कैमरा भी 8 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन के सामने वाले कैमरे फोन की बात करे तो इसके सामने की तरफ एक कैमरा दिया जा सकता है जो कि काफी दमदार दिया गया है।

अगर आप स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हो तो आज हम आपको एक नए स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है जिसकी सेल आज दो बार हुई थी। हम जिस फोन की बात कर रहे है इस फोन का नाम Vivo Z1x स्मार्टफोन है Vivo Z1x स्मार्टफोन को आज खरीदने का मौका था