×

Vivo U20 स्मार्टफोन में 8 जीबी की रैम दी गई है, जानें इसकी कीमत

 

Vivo U20 स्मार्टफोन में 8 जीबी की रैम दी गई है। इस नए वेरिएंट को अभी लाँच किया गया है। इससे पहले इस फोन के 6 जीबी रैम वेरिएंट को लाँच किया गया था जिसकी कीमत 11,990 रूपये है। इस फोन पर कुछ ऑफर्स भी दिए जा रहे है। इस फोन में दमदार प्रोसेसर दिया गया है। फोन के रियर में एक से अधिक कैमरा दिया गया है। अब इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में आपको विस्तार से बताते है-

इस फोन की डिस्प्ले की बात करें तो इस फोन में 6.53 इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजाॅल्य़ूशन 1080 x 2340 पिक्सल का दिया गया है। इस फोन की प्रोसेसर की बात करे तो इस फोन में ऑक्टा कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन में फोटोग्राफी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

इस फोन के सेल्फी कैमरे की बात करे तो इस फोन में सेल्फी लेने के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन में डुअल इंजन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। फोन को एक से अधिक रंग में बेचा जा रहा है।

इस स्मार्ट फोन के नए वेरिएंट को अभी लाँच किया है इस के नए वेरिएंट में 8 जीबी की रैम व 128 जीबी की स्टोरेज है, इस नए वेरिएंट की कीमत 17,990 रूपये है। फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इस फोन में एलईडी फ्लैश दिया गया है। इस फोन को ईएमआई पर खरीद सकते हो।

Vivo U20 स्मार्टफोन में 8 जीबी की रैम दी गई है। इस नए वेरिएंट को अभी लाँच किया गया है। इससे पहले इस फोन के 6 जीबी रैम वेरिएंट को लाँच किया गया था जिसकी कीमत 11,990 रूपये है। इस फोन पर कुछ ऑफर्स भी दिए जा रहे है। Vivo U20 स्मार्टफोन में 8 जीबी की रैम दी गई है, जानें इसकी कीमत