×

Vivo V15 Pro स्मार्टफोन में दी गई है 128 जीबी की स्टोरेज, जानें

 

Vivo V15 Pro स्मार्टफोन को भारत में दो वेरिएंट में इसी साल लाँच किया गया है। यह फोन 8 जीबी रैम के साथ आता है। इस फोन की शुरूआती कीमत 19990 रूपये है। इस फोन के रियर में एक से अधिक कैमरे दिए गए है जो कि अपने आप में काफी दमदार माने जाते है। फोन में चार्ज के लिए दमदार बैटरी दी गई है जो कि अपने आप में काफी खास बैटरी मानी जाती है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते है-

सबसे पहले इस फोन की कीमत की बात करें तो इस फोन के 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 19,990 रूपये है वही इस फोन के 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 26,900 रूपये है। इसको बिक्री के लिए कंपनी की साइट व फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया गया है।

इस फोन की डिजाइन की बात करें तो इस फोन में 6.39 इंच की सुपर एमोलेड फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। फोन के पिछले हिस्से में तीन कैमरे दिए गए है। इसके सेंसर की बात करें तो इसमें एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है तथा दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है तथा इसका तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है।

फोन में सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया है जो कि 32 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन को पॅवर देने के लिए इसमें दमदार बैटरी दी गई है। इस फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट के द्वारा बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है।

Vivo V15 Pro स्मार्टफोन को भारत में दो वेरिएंट में इसी साल लाँच किया गया है। यह फोन 8 जीबी रैम के साथ आता है। इस फोन की शुरूआती कीमत 19990 रूपये है। इस फोन के रियर में एक से अधिक कैमरे दिए गए है जो कि अपने आप में काफी दमदार माने जाते है। Vivo V15 Pro स्मार्टफोन में दी गई है 128 जीबी की स्टोरेज, जानें