×

OPPO A7 स्मार्टफोन में दमदार कैमरे दिए गए है, इसकी कीमत है इतनी

 

OPPO A7 स्मार्टफोन को बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया गया है। इस फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन में 3 जीबी की रैम दी गई है। इस फोन में दमदार कैमरा दिया गया है। इस फोन में नो कोस्ट ईएमआई पर खरीद सकते हो। इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। इसके अलावा फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए है जिसमें की काफी शानदार फोटो आती है।

इस फोन में 3 जीबी की रैम दी गई है। इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है। इसके अलावा फोन की सुरक्षा के लिए इसमें फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इसको एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया गया है। इस फोन की डिजाइन स्लिम है।

इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.2 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इस फोन में सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया है जिसके सेंसर की बात करें तो इस फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए है जिसमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया गया है और दूसरा कैमरा इसमें 2 मेगापिक्सल का दिया गया है।

इस स्मार्ट फोन की बैटरी की बात करें तो इस फोन में 4230 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस स्मार्ट फोन के प्रोसेसर की जानकारी दे तो इस फोन में क्वालकाॅम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है।

OPPO A7 स्मार्टफोन को बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया गया है। इस फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन में 3 जीबी की रैम दी गई है। इस फोन में दमदार कैमरा दिया गया है। इस फोन में नो कोस्ट ईएमआई पर खरीद सकते हो। OPPO A7 स्मार्टफोन में दमदार कैमरे दिए गए है, इसकी कीमत है इतनी