×

Tecno Phantom 9 स्मार्टफोन में दिया है 32 मेगापिक्सल का सेंसर कैमरा

 

Tecno Phantom 9 स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए दमदार कैमरा सेटअप दिया गया है जो कि 32 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन की खास बात है कि इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इस फोन में दमदार प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन के रियर में एक से अधिक कैमरा सेंसर दिया गया है। अब हम आपको इस फोन के स्पेसिकेशन व कीमत के बारे में विस्तार से बताते है-

इस फोन की खास बात है कि इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इस फोन को बिक्री के लिए अमेजन पर उपलब्ध कराया गया है। इस फोन में फोटो ग्राफी के लिए तीन कैमरे दिए गए है। इस फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के द्वारा बढाया जा सकता है।

इस फोन की कीमत की बात करे तो इस फोन की कीमत 14,999 रूपये है। इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में 6 जीबी रैम व 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है क्योंकि इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है। फोन में रोशनी करने के लिए फ्लैश लाइट भी दी गई हैं।

इस फोन में मीडिया टेक हीलिया पी23 चिपसेट लगाया गया है। इस फोन की डिजाइन की बात करे तो इस फोन में 6.4 इंच की दी गई है। फोन के रियर में 16 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, यानी कि इसमें तीन रियर कैमरे दिए गए है। फोन में इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है।

Tecno Phantom 9 स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए दमदार कैमरा सेटअप दिया गया है जो कि 32 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन की खास बात है कि इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इस फोन में दमदार प्रोसेसर दिया गया है। Tecno Phantom 9 स्मार्टफोन में दिया है 32 मेगापिक्सल का सेंसर कैमरा